उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में खोड़ा के वंदना विहार में एक जिम में कसरत करते समय एक युवक को अचानक हार्ट अटैक आ गया। युवक को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार सरस्वती विहार में रहने वाले कपिल वंदना विहार में यूनिसेक्स मसल क्रेज जिम में एक्सरसाइज किया करता था।

जिम में एक्सरसाइज करते हुआ बदहवास

सुबह कपिल जिम में एक्सरसाइज कर रहा था। तभी वह बदहवास होकर गिर पड़ा,जिसके बाद जिम में कसरत कर रहे अन्य युवकों ने कपिल को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान यहां कपिल ने दम तोड़ दिया। दिल्ली पुलिस ने कपिल के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कर युवक का शव परिजनों को सौंप दिया है।

जिम मालिक बेच रहे हानिकारक स्टेरॉयड

वेस्ट यूपी के कुछ जिम स्वामी हानिकारक स्टेरॉयड बेच रहे हैं और उसके बदले में जिम करने वाले युवकों से मोटी रकम वसूल रहे हैं। कई बार इसी स्टेरॉयड का प्रयोग युवक नशे के लिए भी करते है। बड़ा सवाल खाद्य विभाग पर उठता है कि जिम में मिलने वाले स्टेरॉयड की जांच क्यों नहीं करते हैं। जो कि नौजवान युवाओं की लगातार जान ले रहा है। और कई युवक नशे के आदी भी हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कारगिल विजय दिवस पर CM योगी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, बोले- हर नागरिक को सुरक्षा की गारंटी है

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक