रायपुर. हाल ही में शहर के अनुपम गार्डन के पास हुई लूट की वारदात में शामिल 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  क्राइम ब्रांच की टीम ने जिस तरह इस मामले को सुलझाया और आरोपियों को 25 लाख 55 हजार नगद के साथ गिरफ्तार किया इसकी चौतरफा तारीफ हो रही है. इसी कड़ी में राज्यपाल ने इस केस को सुलझाने में जिस टीम ने काम किया उसके सभी सदस्यों को ईनाम दिया है. इस केस की पड़ताल में अभिषेक माहेश्वरी उप पुलिस अधीक्षक क्राइम ब्रांच की अगुवाई में टीम ने कार्य किया- उत्कृष्ट कार्य करने वाली इस टीम के सदस्य इस तरह हैं.-

गौरतलब है कि 14 और 15 जुलाई की रात अनुपम गार्डन के पास आबकारी आरक्षक  प्रशांत शर्मा से करीब 31 लाख रुपए की लूट की वारदात हुई थी. 14 जुलाई की रात प्रशांत मोवा,टिकरापारा और पुरानी बस्ती ​स्थित शराब दुकान से करीब कलेक्शन किया. इस पैसे को लेकर वह डगनिया आफिस जा रहा था, तभी अनुपम गार्डन के पास एक गाड़ी पर सवार 3 लोगों ने जबरन उसे रोक लिया और आंख में मिर्च पावडर झोंककर उसकी जमकर पिटाई की. बाद में ये आरोपी प्रशांत के पास रखे रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये थे.

इस मामले में पुलिस ने 25 लाख 55 हजार रुपए नगद और एक लग्जरी कार बरामद किया था साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले शेख अमजद, शेख दानिश, मो. शाहिद, अजीम कुरैशी, राकेश देवांगन और इमरान अंसारी को गिरफ्तार किया था.