दीपक कौरव,नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. जिससे पिता और उनके दो बेटों की मौत हो गई. भाजपा नेता संदीप अग्रवाल समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से घर में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका पूरा परिवार संघ से जुड़ा हुआ था.

जानकारी के मुताबिक नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव जाने वाले रास्ते के बीच मानेगांव तिगड्डा के पास यह हादसा हुआ है. बीते देर रात जबलपुर के पास पाटन के रहने वाले अग्रवाल परिवार करकबेल से लौट रहा था, तभी रास्ते में कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे अग्रवाल परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई हैं. घटना में गंभीर रूप से घायल दो नाती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनका इलाज जारी है.

उज्जैन के महाकाल में बढ़ी लड्डू प्रसाद की डिमांड: 7 महीने में 27 करोड़ और सावन के 19 दिन में 3 करोड़ की बिक्री, प्रसाद बनाने जल्दी बनेगा नया ऑटोमैटिक प्लांट

बताया जा रहा है कि पाटन निवासी प्रतिष्ठित अग्रवाल परिवार के संदीप ट्रेडर्स के संचालक संजय अग्रवाल (भाजपा नेता) और उनके भाई संदीप अग्रवाल कार से अपने पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल को लेने अपनी बहन के घर करकबेल गए थे. बीती रात दोनों पुत्र अपने पिता को लेकर अपने घर पाटन लौट रहे थे. कार में परिवार के 5 लोग सवार थे.

MP Road Accident: छिंदवाड़ा में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो की मौत, कटनी में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 घायल

इसी दौरान गोटेगांव नरसिंहपुर के बीच मानेगांव तिगड्डा के पास कार सुबह 4 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें सवार दोनों पुत्र और पिता की मौत हो गई, जबकि कार चला रहे नाती हनी अग्रवाल और यश को गंभीर चोट आई. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus