रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस टीम पर हमला किये जाने का मामला सामने आया है। युवक के अपहरण की सूचना पर गढ़ीमलहरा थाना पुलिस की टीम गौर गांव गई थी, जंहा पर आरोपियों के कब्जे से  अपहृत को छुड़ाने का प्रयास पुलिस टीम द्वारा किया गया तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर ही ईंट और पत्थरों से हमला कर दिया। घटना में टीआई टीकाराम कुर्मी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हुए है। 

BHOPAL SUICIDE CASE: जूनियर डॉक्टर के फोन में मिला सुसाइड नोट, लिखा- मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना, कॉलेज वाले मुझे कभी रिलीव नहीं करेंगे

घटना के बाद जब भारी पुलिस बल गांव पहुंचा तो अपहरणकर्ता और हमला करने वाले आरोपी अपहरित युवक को छोड़कर भाग गए। वहीं घटना के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों पर अपहरण का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में 21 लोगो के खिलाफ थाना गढ़ीमलहरा में शासकीय कार्य मे बाधा डालने गाली गलौच कर हमला करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है सभी हमलावर अभी फरार है। 

सरकारी स्कूल में शिक्षकों की दारू-मुर्गा पार्टी: समय से पहले कर दी स्कूल की छुट्टी, VIDEO वायरल, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

बता दें ग्राम टिकरा की रहने वाली बुधिया बाई कुशवाहा ने थाने में शिकायत की थी कि सिंहपुर निवासी दीपू उर्फ दीपक पुत्र जंगबहादुर राजपूत अपने चार अन्य साथियों के साथ उसके पति किशोरी कुशवाहा का अपहरण कर ले गए हैं और उसे बंधक बना लिया गया है। बुधियाबाई की रिपोर्ट पर गढ़ीमलहरा थाने में धारा 147, 365 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध किय गया।

Anuppur News: नाबालिग बच्चों को बेची शराब, आबकारी अधिकारी ने ठेकेदार को जारी किया नोटिस

अपहृत किशोरी कुशवाहा की तलाश करते हुए पुलिस टीम आरोपी दीपक के ननिहाल ग्राम गौर पहुंची। यहां पुलिस को किशोरी कुशवाहा मिल गया था। जब पुलिस किशोरी कुशवाहा को आरोपियों से छुड़ाकर ले जाने लगी तो आरोपी दीपक राजपूत, मुल्ली राजपूत, राजू उर्फ राजबहादुर राजपूत, महेश राजपूत, राममिलन मिश्रा सहित डेढ़ दर्जन महिला-पुरुषों के द्वारा पुलिस को रोकने का प्रयास किया गया तथा पुलिस बल पर पथराव कर दिया गया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus