रायपुर। राजधानी में गुंडे-बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर के पॉश इलाके मौदहापारा में देर रात बलवा (Rebellion in Raipur) हुआ है. दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में जमकर तलवार, चाकू, और फरसा चले. इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों और दुकानों को भी हथियारों से नुकसान पहुंचाया है. ये पूरी वारदात इलाके में लगी CCTV कैमरे में कैद हो गई है. इस मामले में मौदहापारा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या का प्रयास समेत कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है. मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, मौदहापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत रजबंधा मैदान के पास मंगलवार की रात बलवा हुआ. जिसमें दो पक्षों के युवकों ने जमकर तलवार, चाकू, फरसा और डंडे चलाए. इस घटना में 2 युवक मौदहापारा निवासी आसिफ और फिरोज गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. हिंसक झड़प का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें बदमाश हाथों में हथियार लिए लहराते दिख रहे है और खड़ी गाड़ियों एवं दुकानों में तोड़फोड़ कर रहे हैं. पुलिस ने मामले में बदमाशों के खिलाफ बलवा, हत्या का प्रयास समेत कई संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं कई आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाशी में पुलिस जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि इलाके के निगरानी बदमाश आसिफ और फिरोज के बीच वर्चस्व की लड़ाई के चलते यह बलवा हुआ है. फिलहाल, इस वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश में मौदहापारा थाना पुलिस जुटी हुई है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें