बिजनौर. बुधवार को अलियापुर में बच्चों से भरी एक स्कूली बस पोषक नहर में गिर गई. हादसे में एक आठ वर्षीय छात्र की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक घायल हो गए. उन्हें अलग- अलग अस्पतालों में उपचार कराया जा रहा है. चालक बस छोड़कर फरार हो गया. अभिभावकों ने मृतक बच्चे के शव को लेकर थाने पर हंगामा शुरू कर दिया है.

यह हादसा पोषक नहर के अलियापुर गांव में हुआ. बुधवार दोपहर एनएस इंटरनेशनल स्कूल सदाफल की एक बस छुट्टी के बाद करीब 22 बच्चों को छोड़ने जा रही थी. बस पोषक नहर के पास अलियापुर गांव के लिए मुड़ी तो गड्ढे से बचाते समय कई फीट नीचे नहर में गिर गई. आसपास लोगों ने हादसे की जानकारी अन्य ग्रामीणों व पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही अलियापुर गांव के ग्रामीण सहित आसपास के गांव के ग्रामीण भी मौके की ओर दौड़ पड़े.

इसे भी पढ़ें – सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दो पक्षों में जमकर बवाल, कई घंटे OPD रही बंद, अस्पताल परिसर में मची अफरा-तफरी

हादसे में 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में अलग-अलग अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. हादसे में घायल गांव अलियापुर निवासी आठ वर्षीय छात्र लक्की पुत्र महेश उर्फ कलवा की उपचार अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक