Flipkart Big Saving Days 2023: ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Flipkart Big Saving Days का आयोजन होने वाला है. फ्लिपकार्ट सेल 4 अगस्त से शुरू होगी और 9 अगस्त तक जारी रहेगी. सेल के दौरान ग्राहकों को खरीदारी पर 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक का ऑफर दिया जाएगा. आइए फ्लिपकार्ट की इस आगामी सेल पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

क्या होगा खास

अगर आप फ्लिपकार्ट सेल में पेटीएम से कोई पेमेंट करते हैं, उस पर आपको निश्चित तौर पर कोई कैशबैक ऑफर किया जाएगा. अगर आप पेटीएम से 1000 रुपये तक का लेनदेन करते हैं, तचो 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. यह एक सिंगल अकाउंट पर लागू होगा.

इसके अलावा सेल में फ्लिपकार्ट पे लेटर स्कीम का फायदा उठाना होगा, जहां से आप 1 लाख रुपये तक का इंस्टैंड लोन ले सकते हैं, जिसे बाद में पे करना होगा. साथ ही मंथली ईएमआई ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं.
फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद तक की छूट दी जा रही है. जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपर एलीट कार्ड पर 8 फीसद सुपर क्वॉइन की सुविधा मिल रही है.

अगर सेल में आप आईफोन खरीदते हैं, तो आपको बेस्ट डील मिलेगी. फिलहाल अभी डील का ऐलान नहीं किया गया है. इसके अलावा अन्य ब्रांड के स्मार्टफोन पर भी भारी छूट मिल सकती है. इसमें Realme, Oppo, Vivo, xiaomi ब्रांड शामिल हैं. वही इस सेले में इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज पर 80 फीसद तक की छूट ऑफर की जा रही है. इसके अलावा स्मार्ट टीवी, स्मार्टवॉच और TWS पर शानदार डिस्काउंट ऑफर और कैशबैक दिया जाएगा.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें