कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही वक्त बचा है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानबाजी जारी है। इसी बीच PCC चीफ कमलनाथ के ट्वीट पर मंत्री ओपीएस भदौरिया ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, 2018 के चुनाव घोषणा पत्र में कमलनाथ की सरकार ने जो वादे किए थे वह 13 महीने की सरकार में उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया।

सरकारी बैंक खातों में सेंध लगाने से पहले 5 हैकर पकड़ाए: होटल के कमरे से वारदात को देने वाले थे अंजाम, पूछताछ में हुआ खुलासा

ओपीएस भदौरिया ने कमलनाथ के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि, कमलनाथ जी को अपने खुद के गिरेबान में झांकना चाहिए। 2018 के चुनाव घोषणा पत्र में उन्होंने जो वादे किए थे, उन्होंने वह 13 महीने की सरकार में एक भी वादा पूरा नहीं किया। इसके आगे उन्होंने कहा, हमारी भारतीय जनता पार्टी की गरीब कल्याण की जो नीतियां और कार्यक्रम चल रहे थे उन कार्यों को भी बंद करने का काम कमलनाथ ने किया था।

सर्पदंश से पल्लेदार की मौत: गोदाम में बोरी के नीचे छिपे सांप ने काटा, मंडी गेट पर शव रखकर परिजन और पल्लेदारों ने किया हंगामा, मुआवजा देने की मांग 

प्रदेश को जनता बहुत समझदार है- भदौरिया

इसके आगे उन्होंने कहा, मध्य प्रदेश की जनता बहुत समझदार है। वह कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है। 2023 में हम भारी बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में सरकार बना रहे हैं। “डबल गेम” का मतलब कमलनाथ जी ही जान सकते हैं औऱ उनके सहयोगी भी जान सकते हैं। जिन पर लोकसभा के चुनाव के दौरान 200 करोड़ रुपए बरामद होते हैं। ओपीएस भदौरिया ने कहा कि, जिस तरह का गेम कमलनाथ जी ने किया यह गेम मध्य प्रदेश की जनता भी जानती है और सभी राजनीतिक लोग भी जानते हैं।

MP में भीषण हादसा, 3 लोगों की मौत: कार और चार्टर्ड बस में हुई टक्कर, 10 से अधिक लोग घायल

बीजेपी के काम गिनाने में लगेगा बहुत वक्त -भदौरिया

बीजेपी को हकमारी का प्रतीक बताने वाले कमलनाथ के ट्वीट पर बोले मंत्री भदौरिया ने कहा कि, बीजेपी ने मध्यप्रदेश में गरीब और जनकल्याण के लिए जितने काम किए हैं उन्हें एक-एक करके गिनाने में भी बहुत वक्त लगेगा। मध्य प्रदेश की बहने, किसान भाई, नौजवान हो या कर्मचारीगण, हर वर्ग को हर समाज को सुविधा देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने काम भी ऐतिहासिक किया है। कमलनाथ जी को देखना है तो कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ में देखें जहां युवक प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान में देखें जहां बहनों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जा रहा है। इसके आगे उन्होंने कहा, कमलनाथ विपक्ष में है तो आरोप लगाना उनका काम है लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus