बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के फैंस को ‘कृष 4’ (Krrish 4) का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं. वहीं, अब ‘कृष 4’ के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर किया है. निर्देशक राकेश रोशन ने बताया कि ‘कृष 4’ पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

मेरा बस एक ही सवाल है….- राकेश रोशन

राकेश रोशन ने ‘कृष 4’ (Krrish 4) पर बात करते हुए इंडिया टूडे से कहा, “अभी भी दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं. इसलिए मैं सोच में पड़ गया हूं. क्योंकि ‘कृष 4’ एक बहुत बड़ी फिल्म है और दुनिया छोटी हो गई है. आज कल बच्चे हॉलीवुड की सुपरहीरोज की फिल्में देख रहे हैं, जो 500-600 मिलियन डॉलर के बजट पर बनती हैं. वहीं हमारे पास ‘कृष 4’ बनाने के लिए 200-300 करोड़ रुपए हैं.

कब शुरू होगा ‘कृष 4’ की शूटिंग?

राकेश रोशन ने आगे कहा, “इसलिए हम 10 की बजाय 4 एक्शन सीक्वेंस रख लेंगे. लेकिन, एक्शन सीन्स की क्वालिटी के साथ समझौता नहीं करेंगे. अभी हम देख रहे हैं कि कैसे बजट और बाकी सब चीजों को मैनेज किया जा सकता है. दिक्कत ये है न कि आजकल जो भी फिल्में आ रही हैं वह उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं. मैं ये नहीं कह रहा हूं कि ‘कृष 4’ (Krrish 4) नहीं बनेगी. बिल्कुल बनेगी.

उन्हेंने कहा कि हम ‘कृष 4’ (Krrish 4) पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन, आज की स्थिति को देखते हुए, जहां फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं, हम तुरंत ‘कृष 4’ पर काम शुरू नहीं करेंगे. एक साल तक तो नहीं. शायद उसके बाद कर सकते हैं.”