मऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही प्रदेश व केंद्र की सरकार गरीब, किसान और महिलाओं के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि गांव, गरीब, किसान और महिलाओं के बाबत चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा ही नहीं बल्कि उन पर क्रियान्वयन भी करवाया जा रहा है। आने वाली 25 वर्षों तक देश प्रदेश में भाजपा की सरकार रहेगी।

दरअसल, आज शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मऊ पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा कि मऊ में समस्याओं का अंबार बना हुआ था। जिसे आज भ्रमण करने के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा पता चला, जिसका निदान शीघ्र ही संबंधितों द्वारा कर दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों को चेक व आवास के चाबी भी प्रदान किया।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रमण के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा कई समस्याओं से अवगत कराया गया, जिसके निदान के बाबत संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए। उन्होंने सरकार के कार्यों का बखान करते हुए कहा कि राशन, चिकित्सा की पूरी व्यवस्था दुरुस्त है। सभी गरीबों का शत प्रतिशत कार्ड व आयुष्मान चिकित्सा कार्ड बन चुका है, जिससे उनका इलाज आसानी से संभव हो सकेगा।

इसे भी पढ़ें: BJP पर अखिलेश यादव का हमला, कहा- भाजपा के लिए धर्म सिर्फ कारोबार है

डिप्टी सीएम कहा कि सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर व पूर्वांचल के नेता दारा चौहान अब एनडीए का हिस्सा बन चुके हैं। पत्रकारों द्वारा विधायक अब्बास अंसारी के सवाल पर उन्होंने नकारते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि अब्बास अंसारी या उनके परिवार का कोई भी व्यक्ति एनडीए का हिस्सा नहीं बनेगा।

इसे भी पढ़ें: सरकार की जुलाई में 14 अरब कमाई बढ़ी – वित्त मंत्री

अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए केशव प्रसाद ने कहा कि अखिलेश यादव बहुत आराम करते हैं। इसीलिए भाजपा ने भी मूड बना लिया है अभी उन्हें लंबे समय तक आराम दिया जाएगा। आगामी 25 वर्षों तक देश प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी रहेगी। साइकिल पंचर ही रहेगी। ऐसे में अखिलेश यादव को लंबे समय तक आराम का मौका मिल सकेगा।

इसे भी पढ़ें: Crime News : चिकन खाने के बाद बदमाशों ने नहीं दिए पैसे, दुकानदार ने मांगा तो गोली मारकर की हत्या

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक