BSP MP Danish: ऐसा बहुत ही कम होता है कि, 2 दल के नेता एक मंच पर शिरकत करें. लेकिन अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्यक्रम में भाजपा के नेताओं के साथ बीएसपी के सांसद ने भी मंच साझा किया. इस दौरान कार्यक्रम में एमएलसी डॉ. हरी सिंह और BSP सांसद दानिश अली (Danish Ali) के बीच भारत माता के जयकारा लगाने को लेकर बवाल हो गया. दोनों दलों के नेताओं के बीच नोकझोंक के साथ खींचातानी भी देखी गई. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सवाल तो ये भी किया जा रहा है कि, नेता जी को नारे से इतनी नाराजगी क्यों है ?

बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा वर्चुअली देश के 508 रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास कार्यक्रम के तहत शिलान्यास का कार्यक्रम था. वहीं उत्तर प्रदेश के अमरोहा में अमृत भारत स्टेशन योजना का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां बीसएपी सांसद दानिश अली बी मौजूद थे. इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के शिक्षक विधायक डॉ. हरिसिंह ढिल्लो ने भारत माता की जय का नारा लगा दिया. जिसके बाद बसपा सांसद दानिश अली भड़ककर मंच पर कुर्सी से खड़े होकर चिल्लाने लगे. अब ऐसे में भाजपा नेता भी कहां शांत रहने वाले थे. दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और नोकझोंक के साथ खींचतान भी कर डाला.

इतना ही नहीं दानिश अली सदन में बैठे लोगों से जोर-जोर से बहस करने लगे. लोगों के साथ ही डाइस पर खड़े एमएलसी डॉ. हरी सिंह ने भी सांसद को शांत करने की कोशिश की. इस बीच सांसद और जोर से भड़क गए. वे चिल्लाते हुए डाइस पर पहुंच गए. सांसद दानिश अली ने हरी सिंह ढिल्लो से माइक छीनने की कोशिश की. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे और दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक देख मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने दोनों नेताओं को शांत कराया और बमुश्किल सांसद को मंच पर उनकी कुर्सी पर बैठाया, लेकिन दानिश अली फिर इस कार्यक्रम में नहीं रुके और प्रेस वार्ता करने के बाद कार्यक्रम से चले गए.

देखें वीडियो-

इस पर सांसद दानिश अली का कहना था कि, यह भाजपा का निजी कार्यक्रम नहीं बल्कि सरकारी कार्यक्रम है. यहां भाजपा ज़िंदाबाद के भी नारे लगे. प्रधानमंत्री ने यह स्टेशन भाजपा नहीं बल्कि, राष्ट्र को समर्पित किए हैं. ऐसे में पार्टी समर्थित नारे लगाना अनुचित है, जबकि एमएलसी ढिल्लो ने कहा कि भारत माता का जयकारा लगाना हमारा अधिकार है. इसका विरोध सहन नहीं किया जा सकता.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें