स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दो खिलाड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. चेन्नई के तेज गेंदबाजी दीपक चाहर (Deepak Chahar) और ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) का 2023 में टीम को आईपीएल चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा था. चाहर सोमवार यानी सात अगस्त को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इससे पहले वह अपनी टीम के साथी खिलाड़ी दुबे से भिड़ गए जिसके बाद प्रशंसकों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि चेन्नई की टीम में सब कुछ ठीक नहीं है.

बता दें कि, ऑलराउंडर दुबे ने चेन्नई की ऑलटाइम इलेवन टीम चुनी है. हालांकि उन्होंने चार विदेशी खिलाड़ियों के साथ अपना नाम भी रखा है. इसके बाद चाहर ने दुबे को चैलेंज किया है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने दुबे की प्लेइंग इलेवन का एक वीडियो शेयर किया है. दुबे की ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन में अपना नाम नहीं होने से चाहर ने उन्हें एक ओवर के खेल का चैलेंज कर दिया है.

दुबे की प्लेइंग इलेवन पर चाहर ने कहा कि अगर अगले वर्ष तू बतौर गेंदबाज खेलेगा, तो हम कहां जाएंगे और हां, अगले वर्ष सबसे पहले तेरा एक और मेरा एक ओवर का मैच होगा. एक ओवर तू मुझे डालना और एक ओवर मैं तुझे डालूंगा. देखते हैं कि दोनों में से कौन जीतता है और किसकी इलेवन में जगह बनती है. इसके जवाब में दुबे ने कहा कि तेरे लिए मैंने अभी जगह छोड़ दी है, क्या तू तब की बात कर रहा है? इसके बाद फिर चाहर ने कहा कि नहीं, मुझे मैच चाहिए, न की जगह. इस पर दुबे ने हंसते हुए कहा कि, चल जैसा तू बोले.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें