iQOO Z7 Pro 5G की लॉन्च डेट रिवील हो गई है. कंपनी पिछले कुछ वक्त से इस स्मार्टफोन को टीज भी कर रही थी. इसके फ्रंट डिजाइन और कर्व्ड डिस्प्ले जैसे फीचर्स को टीज किया गया है. iQOO Z7 Pro 5G को बेंचमार्किंग वेबसाइट्स पर भी स्पॉट किया जा चुका है. जहां इसकी पीक परफॉर्मेंस का पता चलता है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं. ये स्मार्टफोन इस महीने ही लॉन्च होगा. इसमें हमें दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं iQOO Z7 Pro 5G की खास बातें.

IQOO Z7 Pro 5G की भारत में संभावित कीमत

कहा जाता है कि IQOO Z7 Pro 5G को 29,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने कीमत से जुड़ी कोई घोषणा नहीं की है और हमें इंतजार करना होगा.

iQOO Z7 Pro के संभावित फीचर्स

इस फोन में पंच-होल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. साथ ही कर्व्ड डिस्प्ले भी दी जाएगी. इसके अलावा 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन स्क्रीन मौजूद होगी. इसमें एमोलेड पैनल दिया जा सकता है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होने की उम्मीद है. iQoo Z7 Pro 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी. फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज भी दी जा सकती है. फोन में 4,600mAh की बैटरी और 66W USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. आईकू का यह फोन Android 13 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम कर सकता है.

इस फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 64MP का OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन) फीचर वाला मेन यानी प्राइमरी कैमरा और एक 2MP का कैमरा शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल 5G नेटवर्क सपोर्ट, Bluetooth 5.2 और Wi-Fi 6 मिल सकता है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें