धमतरी. जिले में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की जान चली गई. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि बीती रात तीन दोस्त बाइक पर सवार होकर घुमने निकले थे. तभी बॉम्बे गेरेज के पास उनकी बाइक तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. जिसके बाद तीन में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरा दोस्त हादसे में गभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे रायपुर के लिए रेफर किया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना के वक्त बाइक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक सहित तीनों दोस्त 100 मीटर दूर जा गिरे. मृतको के नाम अजय नेताम और तुलेश ध्रुव है. घायल युवक का नाम संजय सोनकर है, ये सभी युवक रामबाग वार्ड के रहने वाले हैं.

घटना के बाद मौके पर उपस्थित लोगों ने चक्काजाम कर दिया. जिसे देखते हुए कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और वहा जमा लोगों को हटाने का प्रयास करने लगी, लेकिन लोग सड़क से हटने को तैयार नहीं थे. बाद में कोतवाली थाना प्रभारी के द्धारा घायल संजय सोनकर के इलाज के लिए 2500 रू सहायता राशि परिजनों को दी. जिसके बाद लोगों ने चक्काजाम खोल दिया.