मनोज यादव, कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पांच साल पहले न्यूज़ एंकर सलमा खान हुई हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक आरोपी सलमा का बॉयफ्रेंड है. एंकर की हत्या की कहानी दृश्यम फिल्म (Drishyam movie) की जैसी है. आरोपियों ने पांच साल पहले सलाम की हत्या कर उसे दफना दिया था. जहां अब फोरलेन बन गया है. यह मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, सलमा खान लोकल चैनल में न्यूज़ एंकर थी. जहां अचानक लापता हो जाने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कुसमुंडा थाना पुलिस को दी. पुलिस सलमा की तलाश करती रही लेकिन 5 साल बीत जाने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका. फिर इस मामले में अचानक उसकी हत्या की बात सामने आई. यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथी जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसके एक अन्य साथी ने की है. आरोपियों द्वारा सलमा की हत्या कर दर्री मुख्य मार्ग भवानी मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान दफना देने की बात सामने आई. पुलिस को जब इस बात की हवा लगते ही जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसका साथी फरार हो गए थे. जहां पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और आज शाम को इसका खुलासा करने वाली है.

पुलिस ने कुछ माह पहले ही दर्री मुख्य मार्ग किनारे सलमान खान की नर कंकाल बरामद करने जेसीईबी मशीन से खुदाई भी की गई थी. जहां नर कंकाल नहीं मिलने के बाद रायपुर से डिटेक्टिव मशीन भी मंगाया गया था लेकिन नर कंकाल बरामद नहीं हुआ. पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है. सलमा खान की हत्या कब कैसे और किन परिस्थिति में हुई है. इसका खुलासा अब से कुछ देर में हो जाएगा.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें