सुजान सिंह, अमरवाड़ा (छिंदवाड़ा)। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा (Amarwada) में सोमवार को उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब एक युवक मोबाइल टावर (Mobile Tower) पर चढ़ गया। मंगलवार सुबह 3.30 बजे युवक टावर के नीचे उतरा। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने युवक को नीचे उतारने के लिए 12 घंटे से ज्यादा समय तक मशक्कत किया।

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को लोगों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस टीम ने टॉवर पर चढ़े युवक को उतारने के तमाम प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली थी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश पर एसडीआरएफ की 5 सदस्यीय टीम ने युवक को उतारने के प्रयास किए, लेकिन युवक ने कूदने की धमकी दी। इसके बाद एसडीआरएफ और पुलिस टीम टॉवर से उतर गई। युवक धसनवाड़ा का बताया जा रहा है।

मोबाइल टावर पर चढ़े युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा: नीचे खड़े लोगों की अटकी सांसे, देखें VIDEO 

युवक मानसिक तौर पर विक्षिप्त बताया गया, उसका नाम आनंद है। सुबह 3.30 बजे जब युवक उतरा तो अमरवाड़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमरवाड़ा एसडीएम हेमकरण धुर्वे ने कहा कि युवक को जब रात में उतरने का प्रयास किया तो वो कूदने की धमकी देने लगा। लिहाजा पूरा प्रशासन का अमला सकते में आ गया। आखिरकार युवक खुद ही उतरा, तब कही टीम ने राहत की सांस ली।

असामाजिक तत्वों की शर्मनाक करतूत: पंचायत भवन में लगी राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर फेंकी गंदगी, लोगों में आक्रोश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus