पुष्पेलश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले से खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या (wife murder) कर दी और खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। घटना मोरवा थाना क्षेत्र की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

MP News: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई कैदियों को मिली ‘आजादी’, इंदौर सेंट्रल जेल से 24 और ग्वालियर में 22 कैदी रिहा

पूरी वारदात जिले के मोरवा थाना अंतर्गत आने वाली गोरवी चौकी के मुहेर गांव की है। अर्जुन खैरवार ने अपनी पत्नी नरजवती देवी खैरवार को घर का दरवाजा बंद करके कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया, फिर खुद भी फांसी लगाकर अर्जुन ने जान दे दी। अर्जुन ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था और शराब पीने का भी आदि था।

MP में बड़ा हादसा: धार में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, पेपर मिल के 1 कर्मचारी की मौत, कई घायल, खंडवा में मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 20 से अधिक जख्मी

जांच में जुटी पुलिस

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

बच्चे हुए अनाथ

अर्जुन और नरजवती खैरवार के चार बच्चे हैं। पति-पत्नी की मौत के बाद जो अब अनाथ हो गए हैं। बच्चों की उम्र भी अभी कम है। एक बच्ची की उम्र तो एक साल से भी कम है। ऐसे में अब समस्या ये हैं कि उनकी देखभाल कौन करेगा। वहीं इस घटना से रिश्तेदार और गांव के लोग सदमे में हैं।

असामाजिक तत्वों की शर्मनाक करतूत: पंचायत भवन में लगी राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर फेंकी गंदगी, लोगों में आक्रोश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus