शाहरूख खान ने अपने NGO के जरिए छत्तीसगढ़ के लिए भेजा 2 हजार पीपीई किट, मुख्यमंत्री ने कहा- शुक्रिया

रायपुर। बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान कोरोना काल में लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटे हैं. अब अभिनेता शाहरुख खान ने अपने एनजीओ मीर फाउंडेशन के जरिए कोरोना से लड़ाई के लिए छत्तीसगढ़ को 2 हजार पीपीई किट्स भेजा हैं. इस मदद के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शाहरुख का शुक्रियादा किया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि ‘सुप्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान द्वारा संचालित एनजीओ मीर फाउंडेशन ने कोविड 19 से लड़ाई के लिए छत्तीसगढ़ को 2 हजार पीपीई किट्स उपलब्ध कराएं हैं. इस बड़ी लड़ाई में मीर फाउंडेशन के इस योगदान के लिए मैं शुक्रिया अदा करता हूं.’

बता दें कि एनजीओ मीर फाउंडेशन एसिड अटैक सर्वाइवर्स के पुनरुत्थान के लिए काम करती हैं. शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन की शुरुआत अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर 2013 में किया था. पिछले दिनों शाहरुख दिल्ली स्थित मीर फाउंडेशन में एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिलने भी गए थे, जहां करीब 120 महिलाएं मौजूद थीं जिनकी सर्जरी होनी है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।