क्रिकेट में अफगानिस्तान की टीम ने किया बड़ा कमाल, अहम मुकाबले में भारत को दी करारी शिकस्त

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और अफगानिस्तान की अंडर-19 की टीम के बीच 5 मैच की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जहां सीरीज का तीसरा मुकाबला आज खेला गया, और इस मैच में अफगानिस्तान की अंडर-19 टीम ने मैच जीत कर बड़ा उलटफेर कर दिया है, और 5 मैच की वनडे सीरीज में अब 2-1 से वापसी की है।

भारतीय अंडर-19 टीम को मिली शिकस्त

भारत और अफगानिस्तान के अंडर-19 टीम के बीच खेले गए वनडे मुकाबले में आज टॉस का बॉस अफगानिस्तान की टीम बनी और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ही अच्छी नहीं रही शुरुआती 5 झटके तो भारतीय अंडर-19 टीम को महज 54 रन में ही लग गए। और फिर भारतीय टीम 49 ओवर में 152 रन पर ऑलआउट हो गई, भारतीय टीम की ओर से  कप्तान शुभांग हेगड़े ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए।

अफगानिस्तान की अंडर-19 टीम के गेंदबाजों ने कमाल की गेदंबाजी की और साथ ही फील्डिंग भी जबरदस्त रही, जिसके बदौलत अफगानिस्तान की टीम ने भारतीय  अंडर-19 टीम के बल्लेबाजों को सस्ते में समेट दिया।

153 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने टारगेट को 46.2 ओवर में ही 7 विकेट खोकर 155 रन में हासिल कर लिया और इस तरह से अफगानिस्तान की अंडर-19 टीम ने भारतीय अंडर-19 टीम को 3 विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया।

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।