ट्रोल होने के बाद हसन अली ने पाकिस्तान की आवाम से मांगी माफी, कहा- अपनी अपेक्षाओं को मुझ पर से …

दिल्ली. 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड का कैच छूटने पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद रविवार को पाकिस्तान की आवाम से माफी मांगी है. हसन अली द्वारा वेड का कैच छोड़ने के बाद, मजबूत स्थिति में होने के बाद भी पाकिस्तान सेमीफाइनल का मैच हार गया, क्योंकि उन्होंने तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचा दिया.

मैच में 10 गेंदों में 20 रन की आवश्यकता थी, उस समय मैदान पर वेड और मार्कस स्टोइनिस टिके हुए थे, जिससे कप्तान एरोन फिंच की टीम को जीतने का चांस बाकी था, जो 177 रनों का पीछा कर रहे थे. इस दौरान वेड ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की एक गेंद पर छक्का मारने की कोशिश की, लेकिन शॉट को गलत तरीके से खेल दिया.

इसे भी पढ़ें – जल्द ही वेब सीरीज में नजर आएंगी एक्ट्रेस Sandeepa Dhar, इम्तियाज अली के साथ कर रहीं हैं काम, देखिए Photos … 

लेकिन, हसन ने उनका एक आसान कैच छोड़ दिया. इससे बाद, ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने एक ओवर शेष रहते अपनी टीम को जीत दिलाई. वहीं, कैच छोड़ने के बाद हसन अली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. जिसके बाद हसन अली ने अपना माफीनामा लिखा है.

सोशल मीडिया पर हसन अली ने मांगी मांफी

27 साल के तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर माफीनामा पोस्ट करते हुए कहा, “मैं जानता हूं कि आप सभी दुखी हैं क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, लेकिन मैं आप सबसे ज्यादा निराश हूं.

इसे भी पढ़ें – जीवन में अगर उत्पन्न हो रहा है आर्थिक कष्ट, तो करें गजेंद्र मोक्ष का पाठ और मंगल का व्रत, समस्याओं से मिलेगी मुक्ति … 

उन्होंने लोगों से अपील की कि आप अपनी अपेक्षाओं को मुझ पर से मत हटाना, क्योंकि मैं जितना हो सके उतना पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करना चाहता हूं. इसलिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं. सभी संदेशों, ट्वीट्स, पोस्ट, कॉल और दुआओं के लिए धन्यवाद.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।