फिल्म ‘थैंक गॉड’ में साथ नजर आएंगे अजय, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत, जानिए कब होगी रिलीज …

मुंबई. साल 2022 में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में नोरा फतेही एक विशेष भूमिका में नजर आने वाली हैं. तो वहीं, श्रीलंकाई गायिका योहानी इस फिल्म से एक गायिका के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाली हैं. यह एक स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म है.

फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार 90 के दशक की लोकप्रिय फिल्मों जैसे ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘इश्क’, ‘राजा’ और अन्य के लिए जाने जाते हैं. उन्हें 2019 में आई फिल्म ‘टोटल धमाल’ के लिए भी जाना जाता है, जिसमें अन्य लोगों के साथ अजय देवगन भी थे. अब वह ‘थैंक गॉड’ के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह के साथ भी काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – इन 4 राशि के लोग जन्म से ही होते हैं काफी अमीर, खूब कमाते हैं धन और वैभव … 

‘थैंक गॉड’ इंद्र कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म का प्रोडेक्शन टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल ने किया है, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और माकर्ंड अधिकारी द्वारा किया गया है और यश शाह द्वारा ये फिल्म सह-निर्मित है. यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें – अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, इन बेहतरीन फिल्मों में किया है शानदार प्रदर्शन … 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म ‘शेरशाह’ के बाद से उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है. उस फिल्म में उनके काम बहुत पसंद किया गया था. अजय इन दिनों अपनी फिल्म ‘मे डे’ की वजह से भी चर्चा में हैं. उस फिल्म में अमिताभ बच्चन अजय देवगन के साथ दिखेंगे. इस फिल्म में नूरा फतेही का स्पेशल अपीयरेंस दिखाई देगा और सोशल मीडिया सेंसेशनल श्रीलंकाई सिंगर योहानी का सिंगिंग में बॉलीवुड में डेब्यू होने जा रहा है. वो अपने हित कवर सॉन्ग ‘मानिके मांगे हिथे’ को इन फिल्म में रिक्रिएट करेंगी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!