अनन्या नाग ने गाया तरी हरि नाना…मोर दीवारी के दीया…सोशल मीडिया में हो रही जमकर तारीफ, देखिये वीडियो

रायपुर। दिवाली त्योहार के सीजन में अनन्या नाग ने नया गीत ‘मोर दीवारी के दीया’ गीत गाया है. इस गीत को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. अनन्या नाग EOW के एडिशनल एसपी महेश्वर नाग की सुपुत्री है जिसने इस गीत को गाया है.

दिवाली के त्योहारी सीजन में इस गीत की खूब चर्चा है. इस गीत को रायपुर के कान्दुल सहित आसपास के हिस्सों में ही शूट किया गया है. इसमें गोबर और मिट्टी के दीये को बढ़ावा दिया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस दिवाली गोबर और मिट्टी से बने दीए का इस्तेमाल करें. और स्वदेशी बनें.

इस वीडियो गीत को अनन्या नाग ने गाया है, जबकि इसके बोल मनोहर दास ने लिखें हैं. वहीं इसके म्यूजिक कम्पोज़र पप्पू ठाकुर हैं और इसके डायरेक्टर द प्रो फिल्मर हितेश देवांगन हैं.

इससे पहले भी नवरात्रि के वक़्त अनन्या नाग ने एक भक्ति गीत गाया था. जिसकी सोशल मीडिया में खूब चर्चा हुई थी. इसके अलावा एडिशनल एसपी महेश्वर नाग ने भी 15 अगस्त की शाम एक देश भक्ति गीत गाया था जिसकी सोशल मीडिया में जमकर सराहना हुई थी.

देखिये वीडियो…

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।