दिन दहाडे लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, रकम और मोबाइल बरामद

चंद्रकांत, दुर्ग। अंजोरा चौकी क्षेत्र के ग्राम रसमडा में दिन दहाडे लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरेपियों में 3 अपचारी बालक शामिल है। पुलिस ने आरोपियो के पास लूट की रकम व मोबाइल बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक प्रार्थी महेश कुमावत जब एटीएम से पैसा निकालकर सब्जी व राशन आदि खरीदने बाजार से अपनी कंपनी की ओर अकेला जा रहा था उसी दौरान आरोपियो ने प्रार्थी को रेवा दुकान के पास रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की और आरोपियो ने हाथ से उसकी आंख बंद की और डरा धमकाकर उसके जेब मे रखे 10 हजार नगद व सैमसंग कंपनी का मोबाइल समेत अन्य एटीएम कार्ड,आधार कार्ड लूट कर फरार हो गए.

 

घटना की सूचना पर पुलिस एक्शन में आई और संदेहियों को पकड़कर जब पूछताछ की गई तो सारे मामले का पटाक्षेप हो गया. पुलिस ने लूटी गई रकम और मोबाइल को बरामद कर लिया है. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दीपक यादव,हर्ष यादव,रिकेश यादव,लोकेश साहू समेत 3 अपचारी बालको को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी रसमड़ा बस्ती के रहने वाले है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।