प्रदेश के निगम – मंडलों में अध्यक्षों की दिसंबर तक हो जाएगी नियुक्ति, पुनिया का हो रहा है इंतजार…

सुप्रिया पांडेय, रायपुर। दिसंबर तक शेष रह गए निगम-मंडल अध्यक्षों की सूची जारी हो जाएगी. 28 नवंबर को पीएल पुनिया छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. उनकी मौजूदगी में होने वाली समन्वय समिति की होने वाली बैठक में निगम-मंडल में नियुक्तियों पर चर्चा होगी.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम में कहा कि पीएल पुनिया 28 तारीख को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं, वे समन्वय समिति की बैठक में शामिल होंगे, बैठक में अन्य विषयों के साथ ही निगम-मंडल की सूची पर भी चर्चा की जाएगी, दिसंबर तक सभी रुकी हुई नियुक्तियां पूरी कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने पहले ही निर्देश दे दिया है कि दिसंबर तक नियुक्तियां पूरी कर ली जाएं, बैठक में चर्चा के बाद लिस्ट अंतिम मुहर के लिए आलाकमान को भेजी जाएगी, जिसके बाद सूची जारी हो जाएगी,

वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के खेतों का रकबा कम करने वाले बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पलटवार करते हुए कहा कि 15 सालों में भाजपा ने किसानों के साथ जो अन्याय किया है, पहले उसका प्रायश्चित करें. भाजपा के काम का ही नतीजा रहा कि 15 साल की पार्टी 15 सीटों में सिमट गई है, हम ना तो खेतों का रकबा कम कर रहे हैं ना ही किसानों से कम धान खरीदी का कोई इरादा है. पिछले साल की तुलना में इस साल दो लाख से ज्यादा किसान बढ़े हैं, हमारी सरकार हमेशा किसानों के साथ खड़ी हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।