Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. लवबर्डस एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को अकसर कई जगह पर एक साथ स्पॉट किया जाता है. वहीं, दोनों इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. वे दोनों इन छुट्टियां में खुब एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा को ‘टास्कमास्टर’ बताया है.

बता दें कि अर्जुन कपूर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में कपल एक्वा साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “जब आपकी गर्लफ्रेंड आपके ट्रेनर से ज्यादा सख्त टास्कमास्टर होती है. मैं छुट्टी के दिन भी कसरत कर रहा हूं और इसका पूरा श्रेय मलाइका अरोड़ा को जाता है.”

https://www.instagram.com/p/CXGN2wXpOL9/

इसे भी पढ़ें – अगर आप भी जीवन में बढ़ाना चाहते हैं धन का योग, तो करें इस मंत्र का जाप और धन के स्वामी कुबेर की पूजा …

सामने आए इस वीडियो में अर्जुन और मलाइका दोनों को बादशाह के वायरल ट्रैक जुगनू के लिए एक पूल के अंदर पानी के नीचे साइकिल पर एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है. मलाइका ने फ्लेक्सिंग इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दिया है. अर्जुन की चचेरी बहन रिया कपूर ने भी तस्वीरों पर दिल का इमोजी शेयर किया. एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी हार्ट इमोजीस के साथ कमेंट किया.

इसे भी पढ़ें – सरकार आज लोकसभा में पेश करेगी ये विधेयक …

अर्जुन और मलाइका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक साथ अलग-अलग इवेंट में देखा गया है. दोनों अपने वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं. मलाइका ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया जिसमें अर्जुन को नाश्ता करते हुए देखा जा सकता है. मलाइका ने वीडियो को कैप्शन दिया, “DND (डोंट डिस्टर्ब)… मैन ऑन वर्क.” वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन के पास वर्तमान में तीन फिल्में- ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’, ‘कुट्टी’ और ‘द लेडी किलर’ हैं.

">
Share: