VIDEO: शराब दुकान का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी ने सेल्समैन को जड़ दिया थप्पड़, सिर्फ इतनी सी थी गलती

अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। जिले के सिमगा अंग्रेजी शराब दुकान में ओवर रेट में शराब बेचने की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी उस समय तैश में आ गए, जब सेल्समैन ने दरवाजा खोलने में देरी कर दी. अधिकारी इतने नाराज हुए की उन्होंने सेल्समैन को थप्पड़ जड़ दिया.

Close Button

पूरा मामला सिमगा के अंग्रेजी शराब दुकान है, जहां आबकारी विभाग की टीम निरीक्षण करने पहुंची थी. टीम को ओवर रेट में शराब बेचने व बाहर से शराब मंगाकर यहां खपाने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद टीम यहां पहुंची थी. हालांकि निरीक्षण में टीम को कुछ नहीं मिला, लेकिन अधिकारी ने सेल्समैन को दो थप्पड़ जरूर रसीद कर दिया.

इधर इस वाक्ये से गुस्साए सेल्समैन और सुपर वाइजर ने अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज शराब की दुकान में ताला लगा लगाकर मारपीट की शिकायत एसडीएम और थाने में भी की है. शराब दुकान के कर्मचारियों का आरोप है कि मंगलवार की रात डीईओ सहित आबकारी अधिकारी यहां निरीक्षण करने आये थे. उन्होंने बिना किसी वजह के उनके साथ मारपीट की है. इसके विरोध में ही आज शराब दुकान को बंद कर दिया गया है.

थप्पड़ खाने वाले कर्मचारी

इस मामले में आबकारी अधिकारी अश्वनी अनंत का कहना है कि बाहर से शराब लाकर यहां खपाने की सूचना मिली, इस पर हमारी टीम ने कल वहां निरीक्षण किया है. लेकिन हमें वहां से कुछ नहीं मिला है. हालांकि दुकान खोलने के नाम पर आपस में तू-तू मैं-मैं हुई है. इसी दौरान इनके साथ लड़ाई झगड़ा हुआ. कर्मचारियों की मांग है कि अधिकारी उनसे माफी मांगे, लेकिन हमने कोई गलती नहीं की है. कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. उनके द्वारा शराब दुकान बंद कर दिया गया है, जिसे नए सेल्समैन की नियुक्ति कर जल्द ही चालू कर दिया जाएगा.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।