छोटा आदमी पर रमन के यू टर्न पर भूपेश का तंज, कहा- उनके दिल की बात निकली थी, वो बड़े थे इसलिए बड़े उद्योगपतियों के लिए काम करते थे

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़े आदमी और छोटे आदमी के विवाद पर डॉक्टर रमन सिंह द्वारा अपने बयान से पलटने पर कहा कि अब पलटने से क्या होगा. तीर कमान से निकल चुका है. डॉक्टर रमन सिंह की ज़ुबान से दिल की बात निकली थी.

इस पर भूपेश बघेल ने कहा कि उन्होंने बात नरेंद्र मोदी के संदर्भ में बोला था. भूपेश बघेल ने रमन पर तंज कसते हुए कहा कि वे बड़े लोगों के लिए काम करते रहे. बड़े उद्योगपतियों के लिए काम करते रहे. भूपेश ने कहा कि वे छोटे आदमी है, इसलिए तो छोटे लोगों के लिए काम किया है. चाहे वो ऋण माफी का फैसला हो. 2500 रुपये धान देने का मामला या 35 किलो चावल देने का फैसला हो या 400यूनिट तक बिजली बिल हाफ. छोटे आदमी हैं. इसलिए छोटे आदमियों के लिए छोटे-छोटे काम किए हैं.

गौरतलब है कि डॉ रमन सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि छोटा आदमी, चोटे मन से छोटी-छोटी हरकतें करता है. ये मज़ाक का पात्र बनेगा. इसके बाद भूपेश बघेल समेत पूरी कांग्रेस ने रमन सिंह के इस बयान पर मोर्चा खोल दिया. रमन सिंह को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने बयान से यू टर्न लेते हुए कहा कि उन्होंने अटल जी की कविता का ज़िक्र किया था.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।