VIDEO : लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मियों ने की पेट्रोल पंप कर्मचारी की ताबड़तोड़ डंडे से पिटाई, एसपी ने थाना प्रभारी को तत्काल किया लाइन अटैच

लल्लूराम डॉट कॉम ने इसकी सूचना सीधे एसपी को दी, तो उन्होंने इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की.

बिलासपुर। लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल पंप को खुले रखने का निर्देश दिए गए हैं, लेकिन पेट्रोल भराने आए दो युवकों और कर्मचारी की थाना प्रभारी ने डंडे से जानवर की तरह जमकर पिटाई कर दी. पेट्रोल पंप कर्मचारी की पिटाई के बाद बाकी कर्मचारी आक्रोशित हो गए. वीडियो वायरल भी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद एसपी ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर मामले की जांच करने की बात कही है.

पूरा मामला बिलासपुर जिले के बुखारी पेट्रोल पम्प का है. जहां दो युवक स्कूटी से पेट्रोल भराने आए थे. वहां ड्यूटी पर तैनात तारबहार थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार और एक पुलिसकर्मी ने डंडे से पिटाई कर दी. जैसे-तैसे युवक भागे, तो पुलिसकर्मियों ने पेट्रोल पंप में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी की भी ताबड़तोड़ डंडे से पिटाई की. वीडियो वायरल होने पर लल्लूराम डॉट कॉम ने इसकी सूचना सीधे एसपी को दी, उन्होंने इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की.

कोरोना वायरस: छत्तीसगढ़ स्टेज 3 में पहुंचा, राजधानी के तीसरे संक्रमित केस की कोई विदेश हिस्ट्री नहीं 

लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि जानकारी मिलते ही तत्काल तारबहार थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार को लाइन अटैच कर दिया गया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी सीएसपी सिविल लाइन को दी गई है.

देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।