कांग्रेस सरकार ने पंजाब के साथ-साथ पूरे देश को खतरे में डाल दिया, श्वेत पत्र जारी करे चन्नी सरकार : भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर राज्य के साथ-साथ पूरे देश को खतरे में डालने का आरोप लगाते हुए चन्नी सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है. तरुण चुग ने पठानकोट और अमृतसर में भारी मात्रा में जब्त हुए आरडीएक्स और पाकिस्तान के साथ लगती राज्य की सीमा पर ड्रोन द्वारा टिफिन बम और अन्य हथियारों को गिराए जाने को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा बताते हुए आरोप लगाया कि चरणजीत सिंह चन्नी सरकार इन घटनाओं को कालीन के नीचे धकेलकर छुपाने की कोशिश कर रही है.

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग

तरुण चुग ने बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के जीवन को दांव पर लगाने के बाद अब पंजाब सरकार ने प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश को खतरे में डाल दिया है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि क्या कांग्रेस की इस चुप्पी को पंजाब सरकार के कृत्य पर सहमति के रूप में देखा जाना चाहिए?

Punjab Election 2022: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान AAP में शामिल

 

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती पर सवाल उठाते हुए कहा कि इमरान खान आरडीएक्स, टिफिन बम और हथियारों का जखीरा राज्य को दहलाने के लिए पंजाब में भेज रहे हैं. उन्होंने पंजाब की कांग्रेस सरकार से पाकिस्तान की तरफ से आने वाले ड्रोन और अन्य खतरों के विवरण को सार्वजनिक करने और पाकिस्तान के साथ लगती राज्य की सीमा के सुरक्षा के मसले पर पुरजोर शब्दों में श्वेत पत्र जारी करने की मांग की.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!