सांसद प्रज्ञा ठाकुर को संसद की रक्षा समिति से हटाया, गोडसे को लेकर दिए बयान की भाजपा ने की निंदा…

नई दिल्ली। लोकसभा में बुधवार को सांसद प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने के बयान को लेकर उठे विवाद के बाद उन्हें रक्षा मंत्रालय की संसदीय कमेटी से हटा दिया गया है. वहीं भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की निंदा करते हुए उनके संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लेने से रोक लगा दी है.

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान की निंदा करते हुए कहा कि ऐसे बयानों और विचारधाराओं का भाजपा समर्थन नहीं करती है. उन्होंने बताया कि संसद के वर्तमान सत्र में उन्हें संसदीय दल की बैठक में भी भाग लेने पर रोक लगा दी है. प्रज्ञा ठाकुर के लोकसभा चुनाव और चुनाव के बाद आ रहे बयान को लेकर पहले ही भाजपा शर्मिंदगी उठा चुकी है, इसके बाद उन्हें समझाइश दी गई थी.

भाजपा से मिल रही समझाइश का प्रज्ञा ठाकुर पर तो असर तो दिखा नहीं उल्टे लोकसभा में बुधवार को गोड़से को राष्ट्रभक्त बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया. कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी बयानबाजी से फिर पशोपेश में फंसी भाजपा ने अबकी बार प्रज्ञा ठाकुर पर निलंबन या निष्कासन जैसी कार्रवाई कर उनके साथ पूरे देश को संदेश दे सकती है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।