बीजेपी से बगावत कर इस नेत्री ने थामा एनसीपी का हाथ, निगम चुनाव में यहां से लड़ेगी चुनाव

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए नेत्री ने एनसीपी का दामन थाम लिया है. राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी युवा प्रदेश अध्यक्ष सोनु गोस्वामी के नेतृत्व में भाजपा नेत्री सुनीता सागर जो कि भाजपा में पिछले 15 सालों से जुड़कर काम कर रही थी. आज उसने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली.

Close Button

भाजपा नेत्री ने बताया कि भाजपा सिर्फ पैसे वालो की पार्टी है और वहाँ कार्यकर्ताओं को सिर्फ एक उपयोगी वस्तु समझा जाता है. जब चुनाव में टिकट की बात हुई तो फाइनल लिस्ट में नाम होने के बाद भी उनका टिकट काट दिया गया. उसने भाजपा के पदाधिकारियों पर भेदभाव का आरोप लगाया और कहा की भाजपा में कार्यकर्ताओं का कोई भविष्य नहीं और उन्होंने कहा कि जल्द ही भाजपा से और सदस्य पार्टी छोड़ने वाले है, जो कि उनके संपर्क में है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की तरफ से सुनीता सागर अब वीरांगना अवंति बाई वार्ड क्र.6 से पार्षद प्रत्याशी घोषित की गई है. साथ ही
आलोक सोनी 66 वामनराव लाखे वार्ड, हेमंत साहू 27 इंदिरागांधी वार्ड, पुनीत साहू 13 राजीवगांधी वार्ड, संतोषी देवांगन 19 डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम वार्ड से चुनाव लड़ेंगी. इसकी घोषणा राष्ट्रीय सचिव नीलकंठ त्रिपाठी ने की है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।