भाजपा के घोषण पत्र छपाई पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- राज्य सरकार से अनुमति लिया कि नहीं ?

रायपुर। भाजपा के द्वारा नगरी निकाय चुनाव के लिए घोषणा पत्र छपाई कराए जाने के खबर के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नगरी निकाय चुनाव के लिए घोषणा पत्र बनाने से पहले राज्य सरकार से जरूरी अनुमति लिये है कि नही? किसानों के धान को 25 सौ रुपए में खरीदने पर अड़ंगा लगाने वाले केंद्र की मोदी सरकार के पक्ष में खड़े पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित भाजपा सांसद कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाते रहे है कि केंद्र सरकार से पूछ कर किसानों के धान को 2500 रुपए में खरीदने की घोषणा किये थे ?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित भाजपा के 9 सांसदों को नगरी निकाय के चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करने से पहले छत्तीसगढ़ के किसानों से किसानों के परिवारो से माफी मांगनी चाहिए और किसान विरोधी मोदी सरकार को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ के किसानों के धान से बनाएं चावल को सेंट्रल पूल मे खरीदने के नियम में पिछले 3 साल की तरह छूट देने की मांग करनी चाहिये.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नगरी निकाय चुनाव में घोषणा पत्र छपा रहे भाजपा का किसान विरोधी चेहरा और चरित्र जनता के बीच उजागर हो गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार किसानों को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने उनकी उपज का 2500 रु क्विंटल दाम दे रही है. जिसका विरोध केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ के भाजपा के नेता कर रहे हैं. केंद्र सरकार के पक्ष में खड़े भाजपा के नेता इस दौरान कई बार किसान विरोधी बयानबाजी भी किये है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।