100 करोड़ टीकाकरण पूरा होने पर भाजयुमो ने बनाई मानव श्रृंखला, सांसद सोनी और विधायक बृजमोहन ने PM मोदी समेत कोरोना वॉरियर्स का जताया आभार 

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में कोरोना वैक्सीनेशन का 100 करोड़ आंकड़ा पूरा होने की खुशी में प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ द्वारा राजधानी रायपुर के सुभाष स्टेडियम में शनिवार को मानव श्रृंखला बनाया गया.

कार्यक्रम का नेतृत्व मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने किया. कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने और युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने कोविड वैक्सीन बनाकर पूरे विश्व के सामने सिर ऊंचा करने का काम किया है. जब विश्व के कई बड़े देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे, उस समय प्रधानमंत्री ने कोविड वैक्सीन उपलब्ध करा उन्हें मदद पहुंचाने का काम किया.

ऐसा पहली बार हुआ जब आपदा के समय भारत किसी दूसरे देश से मदद मांगने की जगह खुद तन कर खड़ा होकर दूसरों की मदद की भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वैज्ञानिकों, डॉक्टरों नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ और कोरोना वॉरियर्स को इस इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और धन्यवाद ज्ञापित कर आभार माना. साथ ही जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है, उनसे जल्द वैक्सीन लगाने अपील की. जल्द वैक्सिनेशन में भारत का नाम शतप्रतिशत वैक्सीनेशन में लाने प्रयास में जनमानस से सहयोग की अपेक्षा व्यक्त की.

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए दिन-रात लगे हुए हैं. अब भारत हर मामले में आत्मनिर्भर हो रहा है. देश में मुफ्त कोरोना के वैक्सीन देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के गरीबों के भीतर में काम किया है, जितना तेजी से भारत में लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाया गया है, यह एक दूरदर्शी पीएम की परिश्रम का परिणाम है.

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने टीकाकरण की इस उपलब्धि के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय विज्ञान, उद्यमों, मेडिकल टीम, फ्रंटलाइन वॉरियर्स और 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक भावना का आभार माना और उन्हें धन्यवाद दिया.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।