व्यापारियों ने सरकार से लॉकडाउन को समाप्त करने किया आग्रह, कोरोना संक्रमण को रोकने तमाम निर्देशों का पालन करने का दिया भरोसा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ़ कामर्स एंड इण्डस्ट्रीज की ओर से बुधवार को वेबीनार का आयोजन किया गया, जिसमें करीबन 100 व्यापारियों ने हिस्सा लिया. सभी व्यापारियों ने एक स्वर में सरकार से लॉकडाउन को समाप्त करने का आग्रह करते किया. उन्होंने व्यापार के दौरान कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए सरकार के सभी निर्देशों का पूरी तरह से पालन करने का आश्वासन दिया.

Close Button

चेम्बर के अध्यक्ष जैन जितेन्द्र बरलोटा ने कहा की व्यापार के बंद होने से पूरे प्रदेश के व्यापारी चिंतित हैं. लगातार लाकडाउन होने के कारण सप्लाई चैन रुक गया है, अनेक आवश्यक वस्तुएं बाजार में उपलब्ध नहीं है. उद्योग कुछ स्थानों पर पूरी तरह से बंद है, क्योंकि उनकी पूर्ति करने वाले व्यापार बंद है. परिवहन सेवाएं बंद है. इससे व्यापारियों की मानसिक और आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई है.

बिलासपुर के चेम्बर उपाध्यक्ष नवदीप सिंग अरोरा ने कहा कि बिलासपुर के व्यापारी भी लगातार लॉकडाउन के कारण पूरी तरह टूट चुके हैं. चेम्बर के माध्यम से बिलासपुर कलेक्टर से जिले के व्यापार को पूरी तरह से खोलने की मांग कर चुके हैं. चेम्बर के उपाध्यक्ष जीवत बजाज ने कहा की लॉकडाउन और बाजार में मांग की कमी के कारण बहुत से उद्योग आज भी बंद है. कोरोना महामारी से निपटने सरकार कड़े नियम बनाये और व्यापर को खोला जाये.

चेम्बर के उपाध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी ने कहा लॉकडाउन के कारण व्यापार की गाड़ी पटरी से उतर गयी है. व्यापारी कोरोना महामारी के लड़ने के लिए तैयार है, किन्तु व्यापार बंद करने से सभी समसयाओं का अंत नहीं है. आर्थिक स्थिति को सुधारने की जवाबदारी व्यापारी संघ की है. चेम्बर पूरी दमदारी से अपनी मांग सरकार के सामने रखे. इसी तरह की मांग चेम्बर के चेयरमैन रमेश गाँधी, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, उपाध्यझ लोकेश चन्द्र जैन, मंत्री अश्विनी विग, रायगढ़ चेम्बर के बजरंग अग्रवाल, कपड़ा व्यापारी पाल छाबड़ा, शंकर कुकरेजा सहित इसी तरह की मांग चेंबर के अन्य पदाधिकारियों ने भी की.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।