युवक की अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी: पर्ची के टुकडे से आरोपियों तक पहुंची पुलिस, 3 गिरफ्तार

बिलासपुर। जिले के भनवारटंक मरही माता मंदिर में युवक की हुई अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. मंदिर के जंगल में मिले एक पर्ची के टुकड़े की मदद से पुलिस आरोपियों तक पहुंची और हत्या के आरोप में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि मामले में 2 महिला सहित 5 आरोपी फरार है.

Close Button

पुलिस के मुताबिक 21 फरवरी को जरहाभाठा मिनी बस्ती निवासी सर्वेश मनहर, करन रात्रे सहित अन्य लोग मरही माता मंदिर दर्शन करने और पिकनिक मनाने गए थे. जंगल में खाना बनाने के दौरान पास में ही खाना बना रहे दूसरे युवकों से विवाद हो गया. दोनों पक्षों में मारपीट होने के बाद मामला शांत हो गया. कुछ देर बाद युवक एक राय होकर करन रात्रे की लोहे के केवचा और लाठी से पिटाई कर दी. जिससे करन की मौत हो गई और हमलावर भाग गए.

घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने घटना स्थल की तलाशी ली, तो एक रसीद का टुकड़ा मिला. टुकड़े में मरही माता 21/2 व गरी लिखा था. इसके बाद पुलिस ने मंदिर में कटे रसीदों की कापी से टुकड़े का मिलान किया गया. इसमें जंगल में मिला टुकड़ा ग्राम डोंगरिया के नकुलचंद के नाम कटा था. पुलिस ने बिना विलंब के गांव में छापामार कर संदेहियों से पूछताछ की.

पहचान के बाद पुलिस ने आरोपी रवि चौधरी (45 वर्ष), कन्हैया चौधरी (40 वर्ष) और रामप्रसाद चौधरी (43 वर्ष) निवासी सिहपुरतोला खेरी वेंकटनगर जैतहरी से गिरफ्तार कर लिया. मामले में 2 महिला सहित 5 आरोपी फरार है. एसपी प्रशांत अग्रवाल ने पर्यटन स्थल में निगरानी रखने का निर्देश दिया है. वहीं इस घटना को देखते हुए थाना क्षेत्रों के पर्यटन स्थलों में चौकसी करने का निर्देश दिया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।