मास्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले 500 से अधिक लोगों पर हुई चालानी कार्रवाई

बिलासपुर। बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक, जिले के सभी अधिकारी और थाना प्रभारी की टीम ने कमर कस ली है. यह टीम बुधवार को सुबह से विशेष अभियान पर थी. राजपत्रित अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस की अलग-अलग 30 टीमें बनाई गई.

<
Close Button

पुलिस की टीम ने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने और भीड़ से बचने के लिए माइक के माध्यम से सभी क्षेत्रों में अनाउंसमेंट कराया. साथ ही नहीं मानने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई. 500 से अधिक चालानी कार्रवाई हुई है. एसपी प्रशांत अग्रवाल, एडिशनल एसपी सिटी उमेश कश्यप और एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा ने शहर में मोर्चा संभाला.

सुबह 11 बजे से पुलिस की 30 से अधिक टीमें जिले के सभी क्षेत्रों के दौरा किया. प्रमुख बाजारों और बस स्टैंड पर लगातार अनाउंसमेंट किया. लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दी गई. इसमें अलग-अलग स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने वालों और मास्क ना लगाने वालों के खिलाफ लगभग 500 से अधिक लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई. साथ ही साथ सभी को समझाइश दी गई की 7 बजे किसी भी स्थिति में दुकान बंद की जाए. यह कार्रवाई आगे भी इसी प्रकार जारी रहेगी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।