CG BREAKING: टायर फैक्ट्री में लापरवाही के कारण हुआ बड़ा हादसा, चार मजदूर बुरी तरह झुलसे, गंभीर हालत में इलाज जारी, देखिए ये VIDEO

महासमुंद। औद्योगिक नगरी बिरकोनी के श्री रामधाम टायर फैक्ट्री में बड़ा हादसा हुआ है. रिएक्टर चैम्बर का दरवाजा खोलते ही गैस से चार लोग झुलसे हैं. चारों में एक की हालत गंभीर है. चारों घायल बिहार के रहने वाले हैं.

READ MORE- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

दरअसल, बिरकोनी औद्योगिक एरिया में श्रीधाम इंडिस्ट्री टायर से तेल बनाने वाली फैक्ट्री (फर्नेश ऑयल ) में रिएक्टर के ढ़क्कन से गैस रिसाव होने के कारण 4 लोग बुरी तरह झुलस गए. चारों को जिला अस्पताल भेजा गया. ये घटना शाम 4 बजे की बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें: CG VIDEO: पुलिस चौकी परिसर में हुआ भूस्खलन, 10 फीट गहराई में धंस गई जमीन, शहरवासियों में खौफ का माहौल

मिली जानकारी के मुताबिक घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है. इस हादसे के पीछे प्रबंधन की लारवाही साफ देखने को मिल रही है.

इसे भी पढ़ें: CG VIDEO: पुलिस चौकी परिसर में हुआ भूस्खलन, 10 फीट गहराई में धंस गई जमीन, शहरवासियों में खौफ का माहौल

वहीं घटना स्थल पर एसडीएम भागवत प्रसाद जायसवाल पहुंच कर फैक्ट्री का जायजा लिया. साथ ही फैक्ट्री मालक से फोन पर चर्चा की. घायलों को चिकित्सा व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. चारों घायल मजदूर बिहार के रहने वाले हैं.

READ MORE- CM Baghel to Attend Last Rites of Former Himachal Pradesh CM Virbhadra Singh in Shimla

देखिए वीडियो-

देखिए वीडियो-

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।