Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रामकुमार यादव, सरगुजा। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के व्हाटस्एप ग्रुपों में एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अपर कलेक्टर एक प्रिसिंपल को गालियां देती नजर आ रही हैं. बीच काउंसलिंग के दौरान प्रिसिंपल पर भड़क उठीं. इतना ही नहीं अफसरशाही के नशे में चूर अपनी मार्यदा ही लांघ दीं, जिससे शिक्षाकर्मियों में आक्रोश का माहौल है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की जा रही है.

दरअसल, अपर कलेक्टर तनुजा सलाम के अमर्यादित बिगड़े बोल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. काउंसलिंग सभाकक्ष में स्कूल के प्रिंसिपल राफेल बैक को सार्वजनिक रूप से गालियां दी. कहा…@#@#@#@…लोग एक नाम को बार-बार रिपीट कर दिए हैं. काउंसलिंग सही नहीं हुआ तो मेरी जिम्मेदारी नहीं होगी, लिखकर दो नहीं तो मैं काउंसलिंग स्थगित करती हूं.

इस वीडियो में अपर कलेक्टर तनुजा सलाम, गौसेवा आयोग के सदस्य अटल बिहारी यादव समेत अन्य कर्मचारी दिख रहे हैं. इस वीडियो में अपर कलेक्टर तनुजा सलाम प्रिसिंपल पर जमकर भड़क रही हैं. अपर कलेक्टर ने सार्वजनिक रूप से बार-बार अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं.

ये VIRAL VIDEO सरगुजा जिले के स्वामी आत्मानंद विद्यालय नर्मदापुर का है. जहां सरगुजा अपर कलेक्टर तनुजा सलाम काउंसलिंग कराने पहुंची थी. इसी दौरान एक प्राचार्य पर तनुजा सलाम अमर्यादित भाषा से बात कर रहीं हैं, जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

वहीं इस घटना की निंदा अंबिकापुर के शिक्षाकर्मियों ने निंदा की है. इस पर ब्लॉक स्तर की विरोध की तैयारी भी की है. इस बात की जानकारी अंबिकापुर के शिक्षाकर्मी अध्यक्ष मनोज वर्मा ने दी है. जल्द शिक्षाकर्मी अपर कलेक्टर के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे. बता दें कि इस VIRAL VIDEO की LALLURAM.COM पुष्टि नहीं करता.

देखिए VIDEO-