14 जनवरी से पहले हो जाएगा चैम्बर चुनाव, इन्हें बनाया गया चुनाव प्रभारी, कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया फैसला

सुप्रिया पांडेय, रायपुर। चैंबर कार्यकारिणी की बैठक आज वीडियो कांन्फ्रेसिंग के जरिए आयोजित की गई. इस बैठक में 14 जनवरी से पहले चैंबर के चुनाव कराए जाने का फैसला लिया गया. साथ ही शिवराज भंसाली को चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया. वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए पूरे प्रदेश से पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया.

Close Button

चैम्बर के कार्यकारी अध्यक्ष ललित जैसिंघ ने दावा किया है कि चैम्बर में व्यापारी एकता पैनल के अलावा कोई दूसरा पैनल नहीं आ सकता. ललित जैसिंघ ने कहा कि श्रीचंद सुन्दरानी, पूरनलाल अग्रवाल, रमेश मोदी, जितेन्द्र बरलोटा जब तक चैम्बर में है. कोई भी दूसरा संगठन का व्यक्ति चैम्बर में कब्जा नहीं कर सकता और जब तक व्यापारी एकता पैनल है कोई दूसरा पैनल नहीं आ सकता.

जैसिंघ ने बताया कि चैंबर कार्यकारिणी की वेब मीटिंग आज सम्पन्न हुई है. 14 जनवरी से पहले चुनाव कराए जाने पर फैसला लिया गया है. शिवराज भंसाली चुनाव अधिकारी होंगे. जो सराफा के पुराने व्यवसायी है, साथ ही पूर्व में भी चुनाव अधिकारी के रूप में अपनी सेवा दे चुके है. आय-व्यय का लेखा जोखा भी रखा गया है.

बता दें कि चैम्बर में कुल 52 पदों में चुनाव होना है. अध्यक्ष, महामंत्री और कोषाध्यक्ष सहित रायपुर में 8 मंत्री और 8 उपाध्यक्ष का चुनाव होना है. इसके अलावा हर जिले में एक मंत्री और एक उपाध्यक्ष का चुनाव होना है. साथ ही 500 से अधिक मतदाता वाले जिले में ही चुनाव कराया जाएगा.

वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जितेंद्र बरलोटा, ललित जैसिंघ, लालचंद गुलवानी, योगेश अग्रवाल, राधाकिशन सुन्दरानी, राजेन्द्र जग्गी, प्रकाश अग्रवाल, रमेश गांधी, अरविंद जैन, दिलीप सिंह होरा, आशीष जैन, लोकेश जैन, चंदर विधानी भी जुड़े रहे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।