…तो यहां से आया है मयंक अग्रवाल को बड़ी पारी खेलने का हुनर, चेतेश्वर पुजारा ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पुणे में सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है जहां पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है और पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 273 रन बना लिए हैं।

टीम इंडिया की ओर से पहले दिन के खेल में मयंक अग्रवाल हीरो रहे उन्होंने शानदार शतक जमाया , इससे पहले सीरीज के पहले मैच में भी मयंक अग्रवाल ने शानदार अंदाज में दोहरा शतक लगाकर सुर्खियों में आए थे और पुणे टेस्ट मैच में एक बार फिर से शतक ठोककर सुर्खियों में हैं।

मयंक  अग्रवाल के इस तरह से बैक टू बैक बड़ी पारियां खेलने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि है कि आखिर उन्हें कहां से बड़ी पारियां खेलने का हुनर आया।

पुजारा ने मयंक अग्रवाल को लेकर कहा है कि मयंक  अनुभवी खिलाड़ी है जिसने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं, इससे उसे काफी मदद मिली, 90 के पास पुहंचने पर नर्वस होने की बात ही नहीं है, वो इस मामले में काफी निडर खिलाड़ी है। उसे पता है कि पचासे को कैसे बड़ी पारियों में तब्दील करना है, मयंक बड़ी पारी खेलने में माहिर खिलाड़ी है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।