मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- पूरे देश में कांग्रेस के पीछे पड़ी है सीबीआई, आईटी, ईडी की टीम…

रोहित कश्यप, मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा पूरे देश में सीबीआई, आईटी, ईडी की टीम कांग्रेस के पीछे पड़ी हुई है. लेकिन कांग्रेस मोदी सरकार के किसी केंद्रीय एजेंसियों डरने वाली नहीं. मोदी सरकार पूरे देश में भर में गैर भाजपा शासित राज्यों में कांग्रेस सरकार और कांग्रेसियों को परेशान करने में जुटी है. केंद्र सरकार राजनीतिक दुर्भावना से काम कर रही है.

किसानों का एक-एक दाना धान

पत्रकारों से बातचीत में सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर दोहराया कि छत्तीसगढ़ सरकार किसानों के एक-एक दाना धान खरीदने के लिए तैयार है, लेकिन केंद्र सरकार और बीजेपी अलग-अलग तरीके से व्यवधान उत्पन्न कर रही है. वहीं उन्होंने किसानों से यह भी कहा कि कहीं कोई शिकायत किसी केंद्र से दबाव बनाने की आती है, तो वे सीधे मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से सूचित करें. लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

भू-माफियाओं पर होगी कार्रवाई 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में भू-माफियाओं पर कार्रवाई की जा रही है. मुंगेली जिले में अगर शिकायत आई तो इस मामले में जाँच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने मामले में जिला प्रशासन को तत्काल जाँच के लिए निर्देशित भी किया.

जिले के पर्यटन स्थलों का होगा विकास

मुख्यमंत्री ने चर्चा के दौरान यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में पर्यटन की अपार संभावनाएं है. मुंगेली जिला में भी कई पर्यटन स्थल है, उन स्थलों को विकसित किया जाएगा. सबसे पहले रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर शिवनाथ नदी किनारे मदकूदीप को संवारने काम होगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।