Chhattisgarh corona update: रायपुर, दुर्ग समेत 13 जिलों में एक भी मरीज नहीं मिले, बिलासपुर समेत इन जिलों में बढ़े संक्रमित केस

रायपुर। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में सोमवार को कोरोना वायरस (corona virus) के 38 नए मरीजों की पहचान हुई है. जबकि एक भी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुई है. वहीं प्रदेश में आज 38 मरीजों ने कोरोना वायरस को मात दी है. प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.14 प्रतिशत है.

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh ) में 9 लाख 90 हजार 968 मरीज कोरोना वायरस (corona virus) को मात दे चुके हैं. अब कुल एक्टिव मरीज 376 हैं. कोरोना वायरस से अब तक 13 हजार 558 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में आज 26 हजार 311 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है.

छत्तीसगढ़ में आज 13 सितंबर को 14 जिलों दुर्ग, राजनांदगांव, कबीरधाम, रायपुर, धमतरी, महासमुंद, गरियाबंद, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, मुंगेली, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, सरगुजा, सूरजपुर और नारायणपुर में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है.

5 जिलों बालोद, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा और बीजापुर से 1-1, जशपुर से 3, कोरबा से 4, कांकेर और बलरामपुर से 5-5, बिलासपुर से 6 कोरोना संक्रमित पाए गए.

कोरोना मरीजों के तेजी से स्वस्थ होने और रोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण कोविड-19 के सक्रिय मामलों में लगातार गिरावट आ रही है. प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 1 सितंबर को 400 से नीचे पहुंची.

देखें जिलेवार आंकड़े-

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।