मंत्री उमेश पटेल समारोह के दौरान रैम्प से फिसले, पैर में आया फ्रैक्चर, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा इलाज

गोपाल कृष्ण,खरसिया। शिक्षा मंत्री व खरसिया विधायक उमेश पटेल एक निजी समारोह के दौरान रैम्प से फिसलकर गिर गए. जिससे उनका पैर फ्रैक्चर हो गया है. उनका विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है. दरअसल गुरुवार रात मंत्री उमेश पटेल रायगढ़ में एक विवाह कार्यक्रम में सामिल होने पहुंचे थे. जहां रैम्प से उतरते वक्त बैलेंस बिगड़ने से फिसल गए. जिससे उनके पांव में मोच आ गया. रात में दर्ज बढ़ने के बाद जब चेकअप कराया गया तो पता चला कि उनके पैर में फ्रैक्चर आया है. जिसके बाद उनके पैर में प्लास्टर बांधा गया है.

मंत्री उमेश पटेल के पाँव में प्लास्टर बंधा फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल होने से उनके चाहने वाले शुभचिंतकों के फोन कॉल, वाट्सएप मैसेज और एसएमएस आना शुरु हो गया. जिससे मंत्री पटेल ने कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं पाँव में हल्की फैक्चर आ गई है. जिसके कारण डॉक्टर ने पाँव में प्लास्टर करके कुछ दिनों के लिए उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है. उन्होंने आगे कहा की चिंता कि कोई बात नहीं है वे जल्द स्वस्थ होकर जनसेवा में उपस्थित रहेंगे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।