Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर: बैकुण्ठपुर विधानसभा के पोंड़ी में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री स्कूली छात्रों से संवाद कर रहे थे. स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल महलपारा बैकुण्ठपुर की छात्रा सताक्षी वर्मा से मुख्यमंत्री ने पूछा कि क्या तुम्हें छत्तीसगढ़ी आती है?

छात्रा ने हां कहा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि वो छत्तीसगढ़ी में पूछेंगे तो अंग्रेजी में जवाब देना। सताक्षी ने मुख्यमंत्री के हर छत्तीसगढ़ी सवाल का अंग्रेजी में जवाब दिया. सताक्षी के विश्वास और ज्ञान को देखकर मुख्यमंत्री ने उसकी तारीफ की.

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वामी आत्मानंद स्कूल खोलने के पीछे सरकार का उद्देश्य यही है कि छत्तीसगढ़ का हर बच्चा ऐसे ही बेहतर शिक्षा ग्रहण करे और फर्राटेदार अंग्रेजी बोले. मुख्यमंत्री ने सताक्षी से पूछा कि क्या यहां भी स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल खोलने से फायदा होगा.

सताक्षी के हां में जवाब देने के बाद मुख्यमंत्री ने पोंड़ी में भी स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलने की घोषणा कर दी.

इस दौरान आत्मानंद स्कूल की छात्राएं एक बैनर लेके बैठी रहीं जिस पर लिखा था थैंक्स काका, आई फील प्राउड टू बी अ क्रिएटिव मेंबर ऑफ स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल्स.

इसके जरिए छात्रों ने ये संदेश दिया कि वो स्कूल में शिक्षा के साथ ही तकनीक भी सीख रहे हैं और इससे उनके सीखने की क्षमता बढ़ रही है.