मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया मुंगेली व्यापार मेले के ब्रोशर का विमोचन,व्यापार मेले के सफल आयोजन की दी शुभकामनाएं

रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज उनके निवास कार्यालय में स्टार्स ऑफ टुमॉरो वेलफेयर सोसायटी मुंगेली के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को आगामी दिसम्बर माह के 12 से 17 तारीख तक ‘मुंगेली के त्यौहार’ नाम से प्रसिद्ध ‘मुंगेली व्यापार मेला’ में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने का आमंत्रण दिया.मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर व्यापार मेले के ब्रोशर का विमोचन भी किया. इस अवसर पर संस्था के संयोजक रामपाल सिंह, सह संयोजक रामशरण यादव, कोषाध्यक्ष धनराज परिहार और गौरव जैन उपस्थित रहे.
सीएम भूपेश बघेल ने व्यापार मेले में आमंत्रण के लिए प्रतिनिधि मंडल को धन्यवाद दिया और व्यापार मेले के सफल आयोजन के लिये आयोजन समिति के सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी.सीएम ने स्टार्स ऑफ टूमारो वेलफेयर सोसाइटी द्वारा पर्यावरण संरक्षण के लिये किये जा रहे प्रयासों की भी सराहना की और पिछले सालों में व्यापार मेला के माध्यम से व्यापार-व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकुल वातावरण के निर्माण के प्रयासों की भी सराहना की.
’स्टार्स ऑफ़ टुमॉरो वेलफेयर सोसायटी मुंगेली’ के तत्वाधान में छह दिवसीय मुंगेली व्यापार मेला 2019 का आयोजन 12 दिसम्बर 2019 से 17 दिसम्बर 2019 तक किया जा रहा है. मुंगेली जिले के औद्योगिक और व्यापारिक गतिविधियों के विकास एवं प्रोत्साहन हेतु पिछले पांच साल से यह आयोजन किया जा रहा है,जिसकी ख्याति साल दर साल बढ़ती ही जा रही है. विगत वर्ष की भांति इस साल भी व्यापार मेले में देश के सभी राज्यों के प्रमुख उत्पाद के साथ हस्तशिल्प, टेराकोटा, खादी ग्रामोद्योग, बस्तर आर्ट, महिला गृह उद्योग, हर्बल प्रोडक्ट, इलेक्ट्रानिक उपकरण, दो पहिया, चार पहिया वाहनों के नवीनतम मॉडलों के प्रदर्शन सहित स्वस्थ मनोरंजन हेतु अत्याधुनिक झूलाघर एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आकर्षण के केंद्र होंगे. छत्तीसगढ़ का सर्वाधिक लोकप्रिय न्यूज पोर्टल  लल्लूराम डॉट कॉम इस आयोजन का डिजिटल पार्टनर है,जो हर एक गतिविधियों की जानकारी छत्तीसगढ़ सहित देश-विदेश तक पहुंचायेगा.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।