CM भूपेश दिल्ली रवाना: कवर्धा विवाद पर बोले- नेता प्रतिपक्ष नाम बताए, जांच कर दोषियों पर होगी कार्रवाई, CM योगी को कहा बौखला गए हैं

सीएम योगी के ट्वीट के जवाब में कहा- मतलब तीर निशाने पर लगी है.

सत्यपाल सिंह,रायपुर। सीएम भूपेश बघेल शनिवार रात 8 बजे रायपुर से फ्लाइट के जरिए दिल्ली रवाना हो गए हैं. वो 9.45 बजे दिल्ली पहुंचेंगे, वहां रात्रि विश्राम भी करेंगे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि कल बनारस में प्रियंका गांधी के साथ रैली करेंगे. वहां भोलेनाथ और अन्नपूर्णा माता का दर्शन करूंगा. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्वीट के जवाब में कहा कि मतलब तीर निशाने पर लगी है. योगी आदित्यनाथ बौखला गए हैं.

कवर्धा विवाद पर सीएम भूपेश ने कहा कि सब शांति है. वहां लगातार नजर रखी गई है. नेता प्रतिपक्ष कौशिक को ऐसा लगता है कि कार्रवाई नहीं हो रही है, तो पुलिस को जाकर नाम दें. उस मामले पर भी जांच होगी. उस पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी. दरअसल नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि कवर्धा मामले में दोषियों को छोड़ दिया जा रहा है. कार्रवाई नहीं हो रही है. इसके लिए न्यायिक जांच की मांग को लेकर राज्यपाल को भी ज्ञापन सौंपा गया था.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि चंद्रखुरी में माता कौशल्या के मंदिर का लोकार्पण कार्यक्रम हुआ. आज तीसरे दिन कार्यक्रम का समापन हुआ. हर रोज हज़ारों श्रद्धालुओं पहुंच रहे थे. रामलीला भजन के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिए. इसके साथ ही अच्छा कार्यक्रम हुआ.

उन्होंने आगे कहा कि सीएम योगी के राज में महंत आत्महत्या कर रहे हैं. उनके पूर्वांचल क्षेत्र में एक व्यवसाई की हत्या हो जाती है. उसके बारे में कुछ नहीं कहते हैं. कवर्धा के मामले में लगातार हम लोग निगाह रखे हुए हैं. वहां शांति है, जो आवश्यक कदम उठाए जाएंगे. वो उठाए जा रहे हैं.

देशभर में कोयले की कमी और छत्तीसगढ़ में कोयले आपूर्ति पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लगातार अधिकारी उसमें नजर रखे हुए हैं. छत्तीसगढ़ की स्थिति पर अधिकारी नजर बनाए हुए है. आपूर्ति की कमी ना हो इसकी यथासंभव कोशिश की जा रही है.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसान न्याय रैली में शामिल होंगे. इस रैली की अगुवाई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी करेंगी. साथ में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी शामिल होंगे. इसके साथ ही एक तरह से उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव अभियान का आगाज होगा.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।