आचार संहिता उल्लंघन मामला, शहर में लगा अमित शाह का बैनर पोस्टर तो कांग्रेस पहुंची निर्वाचन आयोग, कलेक्टर ने कहा करेंगे कार्रवाई

शैलेंद्र पाठक,बिलासपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. अमित शाह शुक्रवार को अंबिकापुर के बाद बिलासपुर पहुंचेंगे. बिलासपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमित शाह की स्वागत के लिए शहर को बैनर पोस्टर से पाट दिया है. इसकी शिकायत कांग्रेस ने जिला निर्वाचन अधिकारी से की है. शिकायत पर अपर कलेक्टर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

शुक्रवार को बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा होगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ता पूरे शहर में बैनर पोस्टर लगा दिए हैं. इस मामले को लेकर कांग्रेस ने जिला कलेक्टर से शिकायत की है.

कांग्रेस ने कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देश का पालन नहीं हो रहा है. आचार संहिता के बावजूद बैनर पोस्टर जब्त नहीं किए गए हैं. कांग्रेस ने कलेक्टर से बैनर पोस्टर तुरंत हटाने की मांग की है.

इस पर अपर कलेक्टर बीएस उइके ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी से शिकायत मिली है. शिकायत पर कार्रवाई करेंगे उसकी समय सीमा नहीं है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।