Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भिलाई। छत्तीसगढ़ में बीजेपी 16 मई को जेल भरो आंदोलन की रणनीति बना रही है. इसी को लेकर सभी जिलों में मीटिंग कर रही है. इसी बीच बीजेपी सांसद विजय बघेल और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश पांडेय के बीच नोंकझोक हो गई. राकेश पांडेय ने सांसद को कहा कि संगठन को नसीहत न दें, संगठन बढ़िया काम कर रहा है.

दरअसल, संगठन महामंत्री साय के बाद विजय बघेल ने भाषण दिया. कार्यकर्ताओं को चार्ज करने की नीयत से विजय बघेल ने बहुत सारी बातें कह डाली. विजय बघेल ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से कहा कि संगठन को मजबूत होना पड़ेगा. अब सोनार नहीं, लोहार की तरह काम करना होगा.

दुर्ग-भिलाई में संगठन की सक्रियता पर सवाल उठते हैं. प्रदर्शन में कुछेक लोग मौजूद होते हैं. अब इसकी संख्या बढ़ानी होगी. 2003 में भाजपा संगठन ज्यादा मजबूत थी. तब कार्यकर्ताओं की भीड़ सड़क पर उतरती तो लोग देखते. इस तरह की काफी बातें सांसद विजय बघेल ने कही.

ये बातें भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश पांडेय को जमी नहीं. वे मंच में लगे माइक को पकड़कर सांसद विजय बघेल को जवाब देने लगे. राकेश पांडेय ने कहा कि बार-बार संगठन के कार्य और कार्यकर्ताओं पर प्रश्नचिन्ह लगाना कार्यकर्ता और संगठन का अपमान है. हमें इसे बचना चाहिये. संगठन सर्वोपरि है, संगठन से ऊपर कुछ भी नहीं है.

देखिए ये वीडियो-

">
Share: