डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का देशभर में प्रदर्शन

दिल्ली। कोरोना की त्रासदी के चलते दुनियाभर के देश आर्थिक संकट में घिरे हैं। इस बीच राजस्व बढ़ाने के चक्कर में सरकारें तेल की कीमत लगातार बढ़ा रही हैं। जिसको लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है।

Close Button

दरअसल, देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों ने जनता की कमर तोड़ दी है। जिसका विरोध देश के लगभग हर हिस्से में हो रहा है। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में आज कांग्रेस ने देशभर में विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। इस कड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करने में जुटे हैं।

इसी कड़ी में आज दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ता पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे तभी दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है, कर्नाटक में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार साइकिल पर विरोध करने निकले जबकि पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने भी साइकिल चलाकर विरोध जताया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।