VIDEO : कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू को चाहिए योग्य वर, साहू समाज के युवक-युवती सम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल ने दिया परिचय…

रायपुर। महासमुंद में रविवार को साहू समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में मुख्यअतिथि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल थे. सम्मेलन में एक पल ऐसा भी आया, जब कांग्रेस की विधायक शकुंतला साहू ने अपना परिचय दिया. सीएम बघेल ने विधायक को अपनी बेटी बताते हुए कहा कि यह विधानसभा अध्यक्ष को पराजित कर आई है, कोई छोटी-मोटी बात नहीं है.

Close Button

बात की शुरुआत कुछ इस तरह से हुई. परिचय सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने उद्बोधन के दौरान कहा कि वे भी अपनी ओर से एक परिचय देना चाहते हैं. एक 32 वर्षीय लड़की है, रंग गोरा है, 5 फीट 7 इंच हाइट है. पहले जिला पंचायत अध्यक्ष थी, अब विधायक है. इस पर श्रोताओं में एक ने गोत्र पूछ लिया. इस पर खिलखिला उठे मुख्यमंत्री ने विधायक से कहा कि गोत्र तो उसे ही बताना पड़ेगा. इसके साथ लेन-देन की बात भी शुरू हो गई. इस पर उन्होंने विधायक को आमंत्रित किया.

केसकाल कुमारी शकुंतला साहू, पिता श्री हरिशंकर साहू, माता श्रीमती लीलादेवी साहू, ग्राम पंचायत रसौटा, कसडोल विधानसभा की विधायक हूं. आगे जानने के लिए देखिए वीडियो…

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।